IIMT रहा अव्वल

IIMT रहा अव्वल
Share

IIMT रहा अव्वल, & नवीन मतदाता पहचान पत्र बनवाने में आईआईएमटी विश्वविद्यालय रहा अग्रणी&
मेरठ। जिला प्रशासन के द्वारा पिछले कुछ समय से नवीन मतदाता पहचान पत्र बनाने की मुहिम चलाई जा रही थी। इस मुहिम के तहत मेरठ जिले में स्थित विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में कैंप लगाकर विद्यार्थियों को मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए जागरूक किया गया।
इसी कड़ी में मेरठ के एसीएम प्रथम संजय कुमार ने आईआईएमटी विश्वविद्यालय में कैंप लगाकर हजारों विद्यार्थियों को जागरूक करते हुए मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए प्रेरित किया। कैंप में उपस्थित विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ मतदाता पहचान पत्र बनाने के लिए आवेदन किया। इस अभियान के परिणामस्वरूप आईआईएमटी विश्वविद्यालय मेरठ जनपद में नवीन मतदाता पहचान पत्र बनाने में अग्रणी रहा है। विश्वविद्यालय में हजारों विद्यार्थियों ने मतदाता पहचान पत्र बनवाया है।
विश्वविद्यालय के कुलाधिपति योगेश मोहन गुप्ता ने कहा कि, आईआईएमटी विश्वविद्यालय सदैव ही सामाजिक और राष्ट्रहित के कार्यों में जिला प्रशासन के अभियानों में कदम से कदम मिलाकर काम किया है। उसी का नतीजा है कि मेरठ में आईआईएमटी विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने अधिकाधिक संख्या में मतदाता पहचान पत्र बनाया है और वे राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देंगे।
विश्वविद्यालय की कुलपति डा. दीप शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, हमें बेहद हर्ष का अनुभव हो रहा है कि हम मतदाता पहचान पत्र बनवाने में मेरठ जनपद में अग्रणी रहे हैं। यह हमारे विद्यार्थियों कीे जागरूकता और देशप्रेम का प्रतीक है।
विश्वविद्यालय के प्रति कुलाधिपति डॉ मयंक अग्रवाल, कुलपति डॉ0 दीपा शर्मा और कुल सचिव डॉ. वी.पी. राकेश ने मतदाता पहचान पत्र की अभियान का निरीक्षण करते हुए दिशा-निर्देश दिये।
यह अभियान विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉ. नीरज शर्मा के संयोजन में संपन्न हुआ। शिविर के सफल आयोजन में निदेशक प्रशासन डॉ. संदीप कुमार, सह छात्र कल्याण अधिष्ठाता गौरव राय और अन्य विश्वविद्यालय के अधिकारियों का सहयोग रहा।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *