मंगल का राशि परिवर्तन खिलाएगा गुल

मंगल का राशि परिवर्तन खिलाएगा गुल
Share

मंगल का राशि परिवर्तन खिलाएगा गुल, सात अप्रैल को मंगल मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं,  मकर राशि और कुंभ राशि के स्वामी ग्रह शनि देव हैं.. मंगल ग्रह कुंभ राशि में 17 मई तक गोचर करेंगे. मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से किन राशि के जातकों को लाभ होगा और किन्हें हानि.ज्योतिषाचार्या मंजू हमें बता रही हैं.

राशियों पर प्रभाव

  1. मेष राशि वाले जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन अच्छा साबित हो सकता है. यह सफलता और कारोबार में बढ़ोतरी जैसी खबर ला सकता है. साथ ही नई नौकरी मिलने का योग और आर्थिक स्थिति अच्छी होने का संकेत भी बन रहा है.
  2. वृष राशि वालों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि के साथ-साथ नौकरी में सफलता का संकेत भी दे रहा है. लेकिन वृष राशि वाले जातकों को वाहन से दुर्घटना हो सकती है.
  3. मिथुन राशि वाले जातकों के लिए मंगल राशि का कुंभ राशि में प्रवेश करना अच्छा है. इन जातकों को कार्य में सफलता मिल सकती है. लेकिन फिजूलखर्ची से बचें.
  4. कर्क राशि वाले जातकों का राशि परिवर्तन सेहत पर प्रभाव डाल सकता है. इसके अलावा कार्यस्थल पर वाद-विवाद से बचें. वहीं पुराना कोई फंसा पैसा भी वापस मिल सकता है.
  5. सिंह राशि वाले जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन अच्छा साबित हो सकता है. बिजनेस करियर में सफलता मिल सकती है.
  6. कन्या राशि वाले जातक उधार लेने से बचें और ना किसी को उधार दें. उनका पैसा फंस सकता है. इसके अलावा करियर में बढ़ोतरी और विदेश में नौकरी लगने की संभावना भी है.
  7. तुला राशि वाले जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन अच्छा साबित हो सकता है. इन जातकों को पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि मिलेगी. साथ ही बिजनेस में मुनाफा भी हासिल होगा.
  8. वृश्चिक राशि वालों को थोड़ा संभल के रहने की जरूरत है. परिवार की सुख शांति में रुकावट आ सकती है. साथ ही अपने प्रियजनों की सेहत का भी ध्यान रखना जरूरी है.
  9. धनु राशि वाले जातक कठिन हालात में भी सफलता हासिल करेंगे. इसके अलावा करियर में कामयाबी भी मिल सकती है.
  10. मकर राशि वाले जातक अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्कता बरतें. लापरवाही हानिकारक हो सकती है. इससे अलग अपनी वाणी पर सयंम बनाकर रखें.
  11. कुंभ राशि वाले जातकों को नौकरी में प्रतिष्ठा दोनों की वृद्धि होगी. सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो यह अच्छा समय है. आमदनी बढ़ाने के रास्ते खुलेंगे.
  12. मीन राशि के जातक आर्थिक तंगी का सामना कर सकते हैं. साथ ही करियर में उतार-चढ़ाव भी आ सकता है. किसी को उधार देने से बचें
  13. @Back Home

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *