स्टेज और लाइफ में होता है फर्क

स्टेज और लाइफ में होता है फर्क
Share

स्टेज और लाइफ में होता है फर्क, मेरठ। हम रोजाना दिन में कई तरह की भूमिकाएं निभाते हैं। मगर उन्हें स्टेज पर दोहराना अभिनय है जो बेहद मुश्किल होता है। विश्व थिएटर दिवस पर छात्रों को संबोधित करते हुए डाॅ रविंद्र प्रताप राणा ने कहा कि पत्रकारिता विभाग में छात्रों को अभिनय क्षमता भी सीखनी चाहिए।
विश्व थिएटर दिवस के मौके पर आईआईएमटी विश्वविद्यालय में स्कूल आॅफ मीडिया फिल्म्स एंड टेलीविजन स्टडीज में मोनोलाॅग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विभाग के सभी छात्रों ने अपने पसंदीदा सिने अदाकारों के डायलाॅग को अपने ही अंदाज में पेश किया। प्रथम वर्ष की छात्रा अनु भारद्वाज ने पहला स्थान, शिवम सिंह ने दूसरा स्थान व विशाल ने तीसरा स्थान जीता।
स्कूल आफ मीडिया फिल्म्स एंड टेलीविजन स्टडीज के विभागाध्यक्ष विशाल शर्मा ने भी उनकी स्वांगशाला में एक प्रस्तुति को छात्रों के सामने पेश किया। डीन डाॅ रविंद्र प्रताप राणा ने छात्रों को अभिनय की क्षमताओं की सराहना करते हुए अभ्यास के जरिए मांझने की अपील की। कार्यक्रम संचालक असिस्टेंट प्रोफेसर सचिन गोस्वामी व निर्णायक डाॅ पृथ्वी सेंगर रहीं। डाॅ नरेंद्र कुमार मिश्रा, अमित राय, विभोर गौड़, निशांत सागर ने कार्यक्रम में सहयोग दिया।
@Back Home

‍्


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *