एसओजी व क्राइम ब्रांच ने डाला डेरा

एसओजी व क्राइम ब्रांच ने डाला डेरा
Share

एसओजी व क्राइम ब्रांच ने डाला डेरा,

-एसओजी सदर व क्राइम ब्रांच बदमाशों की तलाश में पहुंची लिसाड़ीगेट

-सदर व मेडिकल के अलावा जनपद में लूट की कुल चार वारदातों के बाद ताबड़तोड़ दबिशें

मेरठ। शनिवार को सदर व मेडिकल समेत जनपद में चार स्थानों पर लूट व झपटमारी की वारदात ने लगता है खाकी की नींद तोड़ दी है। वारदात करने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए एसओजी सदर व क्राइम ब्रांच की टीम ने लिसाड़ीगेट क्षेत्र में डेरा डाल दिया है। बदमाशों की धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है। दरअसल बदमाशों के हुलिये के आधार पर पुलिस शनिवार को हुई वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

लिसाड़ीगेट बना है ठिकाना

मेरठ हो या फिर बहार का कोई जनपद या राज्य जब भी कोई लूट या बड़ी चोरी सरीखी वारदात होती है तो ज्यादातर वारदातों में लिसाड़ीगेट क्षेत्र के बदमाश ही शामिल हुए पाते हैं। ऐसी तमाम घटनाएं हैं जिनमें बाहर की पुलिस उनके यहां होने वाली लूट व चोरी सरीखी वारदातों में शामिल बदमाशों की सुरागकशी व धरपकड के आमतौर पर सबसे ज्यादा दबिशें लिसाड़ीगेट इलाके में ही डालते हैं। ऐसा ही रविवार को देखने को मिला। दरअसल शनिवार को सदर बाजार थाना के बेगमपुल पुलिस चौकी के समीप आबूलेन पर पैदल जा रही महिला से पीछे से आए बदमाश मोबाइल छीन कर भाग गए। आबूलेन जैसे भीड़ वाले इलाके में महिला से मोबाइल लूट की वारदात से हड़कंप मच गया। हालांकि पुलिस वालों ने महिला को समझा कर किसी प्रकार वहां से रवाना कर दिया। इसके अलावा मेडिकल थाना क्षेत्र में भी इसी तर्ज पर लूट की वारदात अंजाम दी गयी है। शहर के सदर व मेडकिल थाना क्षेत्र में अंजाम दी गयी लूट की इन वारदातों के पीछे लिसाड़ीगेट क्षेत्र के बदमाशों का हाथ माना जा रहा है। सूत्रों ने जानकारी दी है कि इसी के चलते रविवार को सदर थाना की एसओजी व क्राइम ब्रांच बदमाशों की तलाश में लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में पहुंची। बताए गए हुलिया के आधार पर धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

:::

सपा नेत्री से मारपीट कर रेप व लाखों हड़पे

मेरठ में सपा नेत्री के साथ उसके बाउंसर ने ही दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोप है कि उसके कई लाख रुपये भी हड़प लिए। परिजनों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ कई बार मारपीट की गई। पीड़िता ने आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ पल्लवपुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सपा नेत्री ने थाने में दी तहरीर में बताया कि लोकसभा चुनाव में उन्हें एक बाउंसर की जरूरत थी। इसके लिए उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट की। जिस पर एक युवक ने उनसे संपर्क किया। उस पर विश्वास कर काम पर रख लिया।  आरोप है कि युवक काम के बहाने उन्हें हरिद्वार ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पिस्टल कनपटी पर लगाकर जान से मारने की धमकी दी। वह सपा नेत्री का एटीएम कार्ड भी इस्तेमाल करता था। उसने एटीएम कार्ड से 7.45 लाख रुपये कई बार में निकाल लिए।बताया गया कि आरोपी ने अपनी बहन, भाई और जीजा ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। सोने की चेन, लॉकेट और अंगूठी भी छीन ली। आरोपी के भाई और जीजा ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की। आरोपी तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *