दा केरला स्टोरी का स्पेशल शो

दा केरला स्टोरी का स्पेशल शो
Share

दा केरला स्टोरी का स्पेशल शो, मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन द्वारा  “दा केरला स्टोरी” मूवी बुढ़ाना गेट स्थित ny cinema पर अपने सदस्यों को दिखाई गई। जिसमें मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के सम्मानित सदस्य एवं उनके परिजन, महिलाएं ,18 साल से बड़े बच्चे सब उपस्थित रहे। इस अवसर पर अतिथि के रूप में सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महानगर संचालक श्री विनोद भारती , संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष श्री नवीन गुप्ता , राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व प्रचारक श्री अजय सिंघल आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। मूवी के दौरान वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगे ।
इस अवसर पर बोलते हुए सांसद जी ने कहा कि भारत सर्वधर्म समभाव के मंत्र पर चलने वाला देश है। इसमें हर जात पात धर्म संप्रदाय सबको आदर और सम्मान दिया जाता है। लेकिन कट्टरता और विदेशी आतंकी ताकतों के आगे कोई भी भारतवासी अपने देश की एकता और अखंडता को छिन्न-भिन्न नहीं होने देगा। हर व्यक्ति को अपने धर्म को श्रद्धा और शिद्दत के साथ मानने की आजादी हमारा संविधान समान रूप से देता है। इस अवसर पर बोलते हुए महानगर संचालक श्री विनोद भारती जी ने स्पष्ट रूप से कहा की आजाद भारत में सब को जीने का और अपने धर्म अनुसार आचरण करने का हक है । लेकिन लव जिहाद के नाम पर किसी भी प्रकार की आतंकी गतिविधि को भारत की सर जमी पर कोई स्थान नहीं है। भारत की बहू और बेटियां हम सबका मान सम्मान और हम सबके सिर का ताज है। किसी भी बेटी के साथ मोदी जी के प्रधानमंत्री रहते हुए दुर्व्यवहार नहीं होने दिया जाएगा। आज देश राष्ट्र भक्तों के हाथ में सुरक्षित है। देश के किसी भी कोने में घटित हुई घटनाएं पूर्व की सरकारों द्वारा छुपा ली गई होंगी, लेकिन अब अभिव्यक्ति की आजादी भारतीय सिनेमा को प्रदान की गई है और इसी वजह से द कश्मीर फाइल्स, “द केरला स्टोरीज” या आने वाली अन्य सच्ची घटनाओं पर आधारित चलचित्र अब समाज के सामने हैं और इनसे सबक लेते हुए हमें अपने बच्चों को किसी भी प्रकार के जिहाद में या दलदल में नहीं फसने देना है। इस अवसर पर संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता जी ने एकता और भाईचारे का संदेश देते हुए राष्ट्र धर्म के महत्व को समझाया और भारत मां हम सबके लिए पूजनीय है, भारत भूमि पर वास करने वाला प्रत्येक व्यक्ति इस देश का अच्छा नागरिक बने, ऐसी उन्होंने शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर संरक्षक रवि प्रकाश अग्रवाल एवं श्री राजेंद्र जैन, अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, विजय आनन्द अग्रवाल,आकाश मांगलिक, संदीप अग्रवाल, बलराम जौहरी, राकेश जैन,मनोज गर्ग, अभिषेक जैन, दीपक कंसल, दिनेश रस्तोगी, गुलशन पाहवा, संत कुमार वर्मा, राजकिशोर रस्तोगी आदि सर्राफा व्यापारीयों ने सपरिवार मूवी देखी। अमरीश अग्रवाल, अमित अग्रवाल, दीपक जौहरी,निखिल अग्रवाल इस शो के संयोजक रहे। मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य 88 वर्षीय वयोवृद्ध श्री पवन कुमार जैन सर्राफ वाकर के सहारे चलकर इस मूवी को देखने आए। सर्राफा बंधुओं के परिवार के अनेकों वृद्ध पुरुषों, महिलाओं, युवा पीढ़ी के बच्चों ने यह मूवी देखी। इस मूवी को देखकर अधिकांश लोग यह कहते हुए सुने गए कि परिवार के प्रत्येक 18 वर्ष से ऊपर के बच्चों को इस प्रकार की मूवी जरूर दिखानी चाहिए और उन्होंने मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के इस प्रयास की सराहना की।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *