कोचिंग सैंटर में छात्रा से हैवानियत पर उतारू था टीचर

कोचिंग सैंटर में छात्रा से हैवानियत पर उतारू था टीचर
Share

कोचिंग सैंटर में छात्रा से हैवानियत पर उतारू था टीचर,

हैवानियत पर उतारू टीचर को कोचिंग सेंटर में छात्रा ने जूते से पीटा

जमकर हुआ हंगामा, भाजपा नेता पहुंचे, कोतवाली  पुलिस ने हवालात में डाला

मेरठ। कोतवाली के बुढानागेट के अग्रवाल कांप्लैक्स स्थित आईपीएस-सीए कोचिंग सेंटर में हैवानियत पर उतारू एक टीचर की छात्रा ने सोमवार को जूतों से खबर ली। आरोप है कि टीचर बीते करीब बीस दिन से छात्रा को परेशान कर रहा था। लेकिन बीते रविवार को उसने सारी सीमाएं तोड़ दी और दरिंदगी पर उतारू हो गया। छात्रा किसी प्रकार अपनी आबरू  बचाकर रोते हुए घर पहुंची। उसने परिजनों को अपने साथ हुई शर्मसार करने वाली वारदात की जानकारी दी। साथ ही उसने यह भी कह दिया कि वह अब पढ़ाई छोड़ देगी। पढ़ने के लिए अब उस कोचिंग सेंटर में नहीं जाएगी। परिजनों ने इस घटना की जानकारी अपने कुछ पारिवारिक मित्रों को दी। जिसके बाद सोमवार दोपहर करीब 12 बजे भाजपा के नेता अंकुर गोयल भाजपा नेता, व्यापार संघ  अध्यक्ष अजय गुप्ता, गौरव प्रधान, मयूर अग्रवाल, प्रवीण शर्मा, हेमंत चावला, राहुल जैन, इशान सिंगवाल, पंकज गोयल, संदीव गोयल रेवडी, कुलदीप वाल्मीकि, हर्षित गोयल, अमन, रोहित, वासु आदि काेचिंग सेंटर पर जा पहुंचे। उस वक्त कोचिंग सेंटर पर आरोपी टीचर  मुजफ्फरनगर निवासी टीचर अनुभव त्यागी पुत्र प्रदीप त्यागी मौजूद नहीं था। बताया गया कि वह बेगमबाग में किराए के मकान में रहता है। उसको कॉल कर बुला लिया। इस बीच छात्रा भी वहां पहुंच गयी। छात्रा ने रोते हुए आरोपी टीचर की तमाम करतूतें बतायीं। जो लोग आरोपी की खबर लेने आए थे उन्होंने भी टीचर को खूब भला बुरा कहा। इस बीच पीड़ित छात्रा ने रण चंड़ी रूप धारण कर लिया। बीते करीब बीस दिन से शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे टीचर वह टूट पड़ी उसकी जूतों से पिटाई की। बाकियों ने भी हाथ धोए। वहां हंगामा हो गया। हंगामे की सूचना पर पुलिस आ गयी। कोतवाली पुलिस ने आरोपी टीचर अनुभव त्यागी को हिरासत में ले लिया। थाने में लाकर लॉकअप में डाल दिया। तमाम लोग भी थाना कोतवाली पहुंच गए। पीड़िता के पिता ने आरोपी टीचर के खिलाफ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर कोतवाली नीरज मलिक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है। बाद में वहां कोचिंग सैंटर संचालक अमित गुप्ता निवासी शास्त्रीनगर भी पहुंच गए।

पहले भी मिली थी शिकायत

काेचिंग सेंटर पर पढ़ने वाली कुछ अन्य छात्राओं ने बताया कि उक्त टीचर पहले भी कई अन्य के साथ गलत हरकतें कर चुका था। उसकी पहले भी छात्राओं ने आपस में ही शिकायतें की थी। इसकी हरकतों के चलते कुछ छात्राओं ने इस कोचिंग सेंटर में आना बंद कर दिया था। यह भी पता चला कि पीड़ित छात्रा के प्रति क्लास में भी आरोपी का व्यवहार आपत्तिजनक रहता  था।

तो क्या अगले चौराहे पर मिलें यमराज

सीएम योगी ने एक दिन पहले ही बेटियों की सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि यदि किसी ने बेटी के साथ छेड़खानी की तो वह इस चौराहे पर छेड़खानी करेगा और अगले चौराहे पर उसको यमराज के दर्शन होंगे। लोग पूछ रहे हैं कि कोचिंग सैंटर में बेटी से हैवानियत करने वाले टीचर को क्या यमराज के दर्शन होंगे या नहीं

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *