खामियों पर एमडी पावर सख्त

खामियों पर एमडी पावर सख्त
Share

खामियों पर एमडी पावर सख्त,

एमडी पावर के छापे में मिली खामियां ही खामियां ही खामियां
कांवड मार्ग पर तैयारियों का जायजा लेने निकली थी पीवीवीएनएल एमडी’

मेरठ में कांवड यात्रा मार्ग तैयारियों का जायजा लेने को निकली एमडी पीवीवीएनएल ईश दुहन ने एक जेई को सस्पेंड कर दिया तथा एसडीओ को चार्जशीट थमा दी। कार्रवाई से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। गुरूवार को एमडी ईशा दुहन ने मेरठ से उत्तराखण्ड बोर्डर तक कांवड यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया उन्होंने कांवड मार्ग पर विद्युत पोलों पर आठ फिट तक पोलोथीन से कवर करने, कासिंग एवं ट्रांसफार्मर पर वैरीकेटिंग तथा लाईन कासिंग पर गार्डिंग आदि विद्युत व्यवस्थाओं दुरुस्त करने के निर्देश दिये।
ए टू जैड कालोनी के सामने कांवड मार्ग पर विद्युत पोलो पर पन्नी नही लगे होने पर नाराजगी व्यक्त की। अधिकारियों को कांवड यात्रा को गंभीरता से लेने की हिदायत दी। एमडी ने कांवड मार्ग पर पड़ने वाले विद्युत ट्रासंफार्मरों को कवर करनें, विद्युत लाईनों को दुरुस्त करने और सुचारू रूप से निर्वाध विद्युत आपूर्ति के निर्देश दिये। उन्होंने खतौली गंग नहर पर पोलो को पोलोथिन से कवर करने के निर्देश दिये।
वेगराजपुर बिजलीघर का औचक निरीक्षण किया। एमडी ने एसडीओ व जेई से रिकबरी व कन्ज्यूमरों की संख्या आदि की जानकारी ली। लॉग बुक, ट्रांसफार्मर रजिस्टर, शिकायत रजिस्टर आदि का निरीक्षण किया। लॉग बुक में ब्यौरा पूरा न मिलने पर जेई व एसडीओ से जवाब तलब किया। कई अन्य कमियों पर फटकार लगायी।
उन्होनें मुख्य अभियन्ता मुजफ्फरनगर को, तत्काल प्रभाव से जेइ्र को निलंबित व एसडीओ को चार्जशीट के निर्देश दिए।
एमडी ने 33/11 के०वी० बिजलीघर शेरपुर खादर निरीक्षण में कई अनियमितता पाये जाने पर अवर अभियन्ता को चार्ज शीट एवं उपखण्ड अधिकारी को कारण बताओ नोटिस देने के निर्देश दिये। उन्होनें कहा कि विद्युत आपूर्ति, राजस्व वसूली, आदि में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *