सीएम योगी ने है भेजा-मदद का है वादा

सीएम योगी ने है भेजा-मदद का है वादा
Share

सीएम योगी ने है भेजा-मदद का है वादा,
विकास भवन सभागार में स्वच्छता पखवाडा एवं विकास कार्यों समीक्षा की
मेरठ /  जाकिर कालोनी पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि पीड़ित खुद को अकेला ना समझे। सूबे की योगी सरकार उनकी हर संभव मदद करेगी। उन्हें सीएम योगी ने भेजा है और जो भी मदद होगी उसका वादा है। उन्होंने वो जगह भी देखी जहां मकान ध्वस्त हुअ। मौके पर मौजूद डीएम दीपक मीणा ने उन्हें विस्तार से घटना की जानकारी भ्ी दी। घायलों से मिलने वह अस्पताल भी गए।
इसके अलावा मंत्री पशुधन एवं दुग्ध विकास, राजनैतिक पेंशन, उप्र/प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह द्वारा विकास भवन सभागार में स्वच्छता पखवाडा एवं विकास कार्यों की बैठक में समीक्षा की।
उन्होंने अधिकारियों से कहा कि 17 सितम्बर से 02 अक्टूबर तक स्वच्छता पखवाडा में सार्वजनिक जनसहभागिता को सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिये। उन्होने स्वच्छता की शपथ दिलाई। अधिकारियो से अपने-अपने विभाग में किये गये नवाचार के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने देशी गायों की नस्ल सुधार के लिए कृत्रिम गृभार्धान कराने पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा। उन्होने बीएसए को निर्देशित करते हुये कहा कि बच्चे हमारी धरोहर है उनका तन व मन स्वच्छ हो इसके लिए विभिन्न गतिविधियां करवाई जाये। प्रधानमंत्री की इच्छा है कि गरीब बच्चो को भी कान्वेन्ट जैसी शिक्षा प्राप्त हो। उन्होने सभी सडकों की मरम्मत कराने तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी को स्वच्छता पखवाडे के अंतर्गत सभी अस्पतालो की साफ-सफाई तथा मरीजो को फल वितरण के निर्देश दिये।
इस अवसर पर महापौर हरिकांत आहलुवालिया, विधायक मेरठ कैंट अमित अग्रवाल, जिलाधिकारी दीपक मीणा, एसएसपी विपिन ताडा, डीएफओ राजेश कुमार, सीडीओ नूपुर गोयल, जिला सूचना अधिकारी सुमित कुमार, सीएमओ डा0 अशोक कटारिया, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डा. राजेन्द्र कुमार शर्मा सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

@Back Homehttps://newstracker24.in/


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *