ट्रांसफार्मर की हो बैरिकेटिंग बोले कांग्रेसी

ट्रोसफार्मर की हो बैरिकेटिंग बोले कांग्रेसी
Share

ट्रांसफार्मर की हो बैरिकेटिंग बोले कांग्रेसी, शामली। कांग्रेसियों ने शहर के मौहल्ला बडीआल स्थित खुले में रखे विद्युत ट्रांस्फार्मर की बैरिकेटिंग कराये जाने की मांग की है। उन्होने जल्द की विद्युत विभाग का घेराव करने की भी चेतावनी दी है। शोभित वालिया की रिपोट: जिला कांग्रेस कमैटी के पदाधिकारियों ने शहर के मौहल्ला बडीआल स्थित नाला पटरी पर खुले रखे विद्युत ट्रास्फार्मर की बैरिकेटिंग कराये जाने की मांग की है। जिलाध्यक्ष दीपक ने कहा कि शामली के मोहल्ला बडीआल नाले के पुल पर बना हुआ है। जहां मिनी विद्युत पावर हाऊस बना हुआ है। इस जगह जनता का आप रास्ता है। ट्रास्फार्मर छोट चबूतरे पर खुला रखा है, जहां बच्चे चढ जाते है और भविष्य में कोई बडी दुर्घटना हो सकती है। विद्युत विभाग द्वारा सुरक्षा को लेकर कोई बैरिकेटिंग नही की गई। जिसकी बैरिकेटिंग जरूरी है। उन्होने आरोप लगाया कि विद्युत विभाग की लापरवाही से आये दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है। जिस पर प्रशासन को कार्यवाही करने की जरूरत है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दीपक सैनी, प्रवीण तरार, जुनेद खान, शेखरपाल, धीरज उपाध्याय, सीमा जाटव, संदीप शर्मा, सुरेन्द्र सरोहा, राहुल शर्मा, अरविंद झंझोट, रामशरन नामदेव आदि मौजूद रहे।

भट्टा मजदूरों का डीएम को ज्ञापन

शामली। अखिल भारतीय डाक्टर अम्बेडकर भटटा मजदूर यूनियन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन देकर भटटा मजदूरों की समस्याओं का समाधान कराये जाने की मांग की है।
सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय में दिए गए ज्ञापन में उन्होने कहा कि पिछले 40 वर्षोे से भटटा मजदूरों की समस्याओं को लेकर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में ज्ञापन दिया गया है। भटटा मजदूरों की मजदूरी दर सुनिश्चित की जाये।  भटटा मालिकों को आदेश दिया जाये कि जच्चा बच्चा केन्द्र, शौचालय आदि की व्यवस्था की जाये। श्रमिकों के प्रधानमंत्री आवास योजना एवं मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत पक्के मकान बनवाये जाये। वृद्धापेंशन, विधवा पेंशन, आदि की प्रशासन द्वारा कोई सुविधा नही दी जा रही है। प्रदेश के लाखों मजदूर 8 माह तक बेरोजगार रहते है। बोनस आदि की सुविधा दी जाये।  इस अवसर पर वेदपाल, घनश्याम पारचा, बिन्दर, सुदेश, प्रकाश, ओमपाल, करण, महेश, श्यामलाल आदि मौजूद रहे।

‍@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *