छात्र की हत्या के प्रयास का आरोप

छात्र की हत्या के प्रयास का आरोप
Share

छात्र की हत्या के प्रयास का आरोप,  शामली। शहर के मौहल्ला पंसारियान निवासी एक छात्र को साथी छात्र ने अपने तीन मामाओं के साथ मिलकर मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि छात्र को गला घोटकर मारने का प्रयास किया गया। शोभित वालिया की रिपोट: शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला पंसारियान निवासी अरूण झंझोट का आरोप है कि गौरव पुत्र विनोद निवासी गांव ताना कक्षा बीए प्रथम वर्ष में स्वरूपानंद कालेज गढीपुख्ता में सहपाठी छात्र है। दो दिन पूर्व गौरव ने फोन करके बुलाया और अपने साथ मामा के गांव भारसी ले गया। आरोप है कि जहां पर गौरव ने अपने तीन मामाओं पंकज, बबलू, मनोज के साथ मिलकर अरूण को लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान गले में रस्सी का फंदा डालकर मारने का प्रयास किया और गौरव के साथ न रहने की हिदायत देते हुए फरार हो गए। घायल छात्र अरूण किसी प्रकार शामली पहुंचा और घटना से अपने परिजनों के साथ साथ पुलिस को भी अवगत कराया। थाना कांधला पुलिस द्वारा छात्र की दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल घायल छात्र का मुजफ्फरनगर के जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

आरोपियों पर कार्वाई की मांग

शामली। उपाध्याय चेतना मंच संगठन के प्रदेश अध्यक्ष संजय उपाध्याय ने गांव कुडाना में उपाध्याय समाज के युवक की दबंगों द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में कोतवाली पुलिस से मुलाकात कर कार्यवाही किए जाने की मांग की। वही पीडित परिवार को हर संभव सहायता दिलाये जाने का आश्वास दिया।
गत 6 अप्रैल को गांव कुडाना निवासी धर्मेंद्र उपाध्याय को गांव के ही दबंग व्यक्ति प्रमोद ने अपने साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया था। इस मामले में घायल मुजफ्फरनगर अस्पताल में जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहा है और हालत चिंताजनक बनी हुई है। शनिवार को उपाध्याय चेतना मंच संगठन के प्रदेश अध्यक्ष संजय उपाध्याय ने पीडित परिजनों के साथ कोतवाली प्रभारी से मुलाकात करते हुए कार्यवाही किए जाने की मांग की। कोतवाली पुलिस ने प्रदेश अध्यक्ष को उचित कार्यवाही किए जाने का आश्वासन दिया।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *