काट कर मार डाला युवक को

काट कर मार डाला युवक को
Share

काट कर मार डाला युवक को, लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित गांव फतेउल्लापुर में युवक की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। युवक का खून से लथपथ शव एक बिल्डिंग मेटीरियल की दुकान के पास प्लॉट में पड़ा हुआ था। हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया, मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी और दरांती भी मिली है। पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मृतक सोमवार रात आठ बजे नूर गार्डन के रहने वाले युवक से उधार दिए गए रुपए लेने की बात कह कर घर से निकला था। देर रात 11 बजे तक पत्नी से फोन पर बात होती रही, उसके बाद फोन नहीं उठा। लोहिया नगर इंस्पेक्टर संजय पांडेय ने बताया कि कोतवाली सोहराब गेट का रहने वाला शाहिद पुत्र नजीर पुताई का काम करता था, शाहिद अपनी पत्नी नाजो और एक बेटी के साथ किराए का मकान लेकर ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रह रहा था। बताया गया कि शाहिद ने कुछ समय पूर्व लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित नूर गार्डन के रहने वाले मोबिन को कुछ रुपए उधार दिए थे। रविवार रात 8 बजे शाहिद मोबीन से अपने उधार दिए रुपए लाने की बात कहकर घर से निकला था।

देर रात तक भी जब शाहिद घर नहीं पहुंचा तो पत्नी नाजो को चिंता हुई और उसने शाहिद को फोन कर घर आने की बात कही जिसके बाद शाहिद ने जल्द घर पहुंचने की बात कहते हुए फोन काट दिया। उसके बाद पत्नी नाजो पूरी रात फोन मिलती रही, लेकिन फोन नहीं उठा अनहोनी की आशंका के चलते नाजो निकट ही रहने वाले शाहिद के जीजा इरफान के पास पहुंची और पूरा मामला बताने के बाद इरफान को लेकर नूर गार्डन स्थित मोबिन के घर पहुंच गई लेकिन मोबिन के घर पर ताला लगा हुआ था।

हफ्ता वसूली वालों से सुरक्षा को एसएसपी से गुहार

मेरठ। हफ्ता वसूली के लिए धमकी व मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई व खुद की सुरक्षा की गुहार लगाने एक महिला एसएसपी से मिलने पहुंची। जीतन पत्नी बाबर निवासी श्याम नगर सोमवार को पुलिस कार्यालय पहुंची और एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। उसने बताया कि उसका पति बीमार रहता है। वह खुद देसी दवाओं की बिक्री करती है। उसके पड़ौस में भतीजे शोएब की कपड़ों की दुकान है। विगत 30 अप्रैल को कुछ लोग वहां पहुंचे। उन्होंने गाली गलौच करते हुए हफ्ता मांगा। इंकार करने पर उन्होंने शोएब को बुरी तरह पीटा। पीडिता का कहना है कि जब बचाने को गयी तो उसको भी बुरी तरह पीटा। कपड़े तक फाड दिए। बाद में जब दो हजार रुपए दे दिए तब वो गए। उन्होंने धमकी दी है कि यदि यहां बाजारा में काम करता है ता हफ्ता देना होगा। पीड़िता ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगायी है।

पूर्व सैनिक ने लगाया मकान पर कब्जे का आरोप

मेरठ। लालकुर्ती के बीआई लाइन निवासी पूर्व सैनिक ने कुछ लोगों पर उसका मकान गिराकर वहां कब्जा करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। पूर्व सैनिक अजय कुमार सोमवार को एसएसपी से मिलने पुलिस कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एसएसपी को दिए शिकायी पत्र में कहा है कि बीआई लाइन बंगला नंबर 30 में उन्होंने एक हिस्सा मकान मालिक से खरीदा था। अन्य लोगों ने भी वहां ऐसे ही पोर्शन खरीदे हैं।  उन्हाेने आरोप लगाया कि इसी बंगल पर काविज कुछ प्रभावशाली लोगों ने इस बंगले में माैजूद उनका पोर्शन गिरा दिया। वहां कब्जा कर लिया। इसकी शिकायत वह थाना लालकुर्ती पुलिस से भी कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *