एमएलसी चुनाव के लिए मतदान

Share

एमएलसी चुनाव के लिए मतदान, उत्तर प्रदेश विधान परिषद की मेरठ व गाजियाबाद सीट के लिए शनिवार को हुए मतदान को लेकर जबदस्त उत्साह देखा गया। इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के तौर पर धर्मेन्द्र भारद्वाज व सपा-रालोद गठबंधन की ओर से सुनील राेहटा मैदान में हैं। दोनों ही दलो के तमाम नेता मतदान के दौरान खासे सक्रिय नजर आए। भाजपा के तमाम नेता शनिवार की सुबह शहर घंटाघर स्थित मुकंदी देवी धर्मशाला पर सांसद राजेन्द्र अग्रवाल व विधायक अमित अग्रवाल के साथ जुटे। इनमें अजय गुप्ता, अमन गुप्ता, भाजपा का पंजाबी चेहरा बीना वाधवा व कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष सुनील वाधवा, हर्ष गोयल सरीखे तमाम सीनियर भाजपाई भी शामिल रहे। बीना वाधवा ने कहा कि धर्मेन्द्र भारद्वाज बड़े अंतर से जीत दर्ज कराने जा रहे हैं। पूरा संगठन उनके लिए दिन रात सक्रिय रहा है। बाद में नगर निगम में बनाए गए मतदान केंद्र पर तमाम भाजपाई पहुंचे। सुनील वाधवा ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से जानकारी ली। उन्होंने पार्टी के अन्य पदाधिकारियों से भी बातचीत की। सांसद राजेन्द्र अग्रवाल व विधायक अमित अग्रवाल के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता वहां पहुंचे थे।  वहीं दूसरी ओर रालोद के प्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि उनके प्रत्याशी सुनील रोहटा की जीत तय है। हालांकि उन्होंने भाजपा के कुछ नेताओं पर मतदाताओं को डराने धमकाने के भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि चुनाव लोकतांत्रित तरीके से लडा जाना चाहिए।

भारत की प्रथम रीजनल रेल दिल्ली मेरठ रैपिड रेल (आर.आर.टी.एस.) के भैशाली स्टेशन के भूमिगत मार्ग की खुदाई का शुभारंभ किया। इस अवसर पर राज्यमंत्री/ विधायक मेरठ दक्षिण डॉ सोमेंद्र तोमर, कैंट विधायक श्री अमित अग्रवाल, श्री कमल दत्त शर्मा हर्ष गोयल सहित संबंधित विभाग के प्रमुख अधिकारी गण उपस्थित रहे।

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे सामाजिक न्याय पखवाडे के अंतर्गत शुक्रवार को सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने संसदीय क्षेत्र की मेरठ दक्षिण विधानसभा के शास्त्री नगर स्थित शेरगढ़ी क्षेत्र में जाकर प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से भेंट कर एलईडी बल्ब वितरित किए। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप कपूर, हर्ष गोयल स्थानीय सभासद श्रीमती सुमन भारती आदि मौजूद रहे।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *