रोड हैं खराब-भाकियू का हंगामा

रोड हैं खराब-भाकियू का हंगामा
Share

रोड हैं खराब-भाकियू का हंगामा, रोहटा। भाकियू अराजनैतिक के प्रदेश महासचिव विनोद जीटोली के नेतृत्व में कई गावो के ग्रामीणों ने मेरठ में  पीडब्ल्यूडी विभाग के कार्यालय पर पहुंचकर जर्जर सड़क के निर्माण की मांग को लेकर हंगामा करते हुए धरना प्रदर्शन किया। घंटो बाद अधिकारियों द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया। बता दे की गांव डूंगर पूठ संपर्क मार्ग व दूसरा गांव सुरानी तेहरकी संपर्क मार्ग गत पांच सालों से जर्जर हालत में है। और ग्रामीणों का उक्त मार्ग से गुजरा दुश्मन हो रहा है। इन दोनों जर्जर मार्गों के पुनर्निर्माण की मांग को लेकर भाकियू अराजनैतिक के प्रदेश महासचिव विनोद जीटोली के नेतृत्व में बुधवार को डूंगर वी सुरानी गांव के ग्रामीण पीडब्ल्यूडी विभाग के कार्यालय पर पहुंचे। और अधिकारियों से वार्ता की लेकिन जब वह संतुष्ट नहीं हुए तो ग्रामीणों के साथ मिलकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में हंगामा करते हुए धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। घंटो तक चले धरना प्रदर्शन के बाद मौके पर पहुंचे पीडब्लूडी विभाग के अधिशासी अभियंता संजय सिंह ने धरना स्थल पर आकर पूठ डूंगर जर्जर संपर्क मार्ग को सिवाल खास विधायक गुलाम मोहम्मद की निधि से कार्य योजना में शामिल कर बरसात बाद हर हाल में जर्जर सड़क का पुनर्निर्माण करने का आश्वासन दिया। वहीं सुरानी संपर्क मार्ग की पैमाइश के लिए बृहस्पतिवार को टीम भेज कर एस्टीमेट तैयार कर कर कार्य योजना में शामिल करने का भरोसा दिया उसके बाद भाकियू पदाधिकारीयों ने अपना धरना समाप्त किया।
धरने का संचालन भाकियू के जिला प्रवक्ता मांगेराम शर्मा ने किया। व अध्यक्षता अशोक पूर्व प्रधान सुरनी ने की। धरने में सुरेंद्र सिंह, संजय बावरा, बिट्टू, मिटन लाल, सचिन,अंकित चौधरी, धर्मेंद्र,जितेंद्र,प्रदीप,मोनू, पंकज, वत्स, आदित्य चौधरी प्रेमराज,गंगाराम,आकाश सिरोही, जयराज राणा, मुकेश,नीरज आदि शामिल रहे।

निधन पर जताया शोक


रोहटा। बजाज शुगर मिल किनोनी के उपाध्यक्ष के 93 वर्षीय व्योवृद्ध पिता का बुधवार की देर शाम बीमारी के चलते निधन हो गया। बजाज शुगर मिल किनौनी के उपाध्यक्ष केपी सिंह के पिता बरन सिंह तेवतिया ने 33 साल पुलिस विभाग में सेवा की। और डिप्टी एसपी के पद पर रहते हुए उनके प्रसशनीय व सराहनीय उत्कृष्ट कार्य पर उन्हें दो बार राष्ट्रपति पदक से भी नवाजा गया। वह सन 1991 में सेवा निवृत हो गए थे। सेवानिवर्ती के 32 साल बाद 92 वर्ष की उम्र में बीमारी के चलते बुधवार को किनोनी शुगर मिल में बनी आवासीय कालोनी बजाज वाटिका में अपने पुत्र के पास रह रहे थे। जो बीते दो माह से बीमार चल रहे थे। अपने पुत्र केपी सिंह के आवास पर उन्होंने बुधवार को अंतिम सांस ली। बृहस्पतिवार की सुबह उनका शव उनके पैतृक गांव नंगला भटोना जिला गोतम बुद्धनगर में ले जाकर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *