कैंसिल होगी बेल-जाना होगा जेल

कैंसिल होगी बेल-जाना होगा जेल
Share

कैंसिल होगी बेल-जाना होगा जेल, मेरठ
होटल हारमनी के कैसीनो कांड में अंतरिक बेल पर चल रहे नवीन अरोरा व अन्य की बेल कैंसिल करा कर उन्हें जेल भेजा जाएगा। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि नवीन अरोरा जांच में पुलिस के साथ सहयोग तक नहीं कर रहा है। कैसीनो कांड की जांच से संबंधित जांच में कुछ जानकारियां हासिल करने के लिए बार-बार सहयोग को कहा जा रहा है, लेकिन उसका रवैया नकारात्मक है। पुलिस ने दो टूक कह दिया है कि यदि जांच में अपेक्षित सहयोग नहीं किया तो फिर अंतरिम बेल को कैंसिल कराकर नवीन आरोरा समेत सभी को जेल भेजा जा सकता है। पुलिस लगातार नवीन आरोरा को बुला रही है, लेकिन बजाए सहयोग करने के वह पुलिस से भाग रहा है। यदि ऐसा ही चलता रहात ो फि२ा हारमनी के कैसीनो कांड में नवीन आरोरा का पुलिस मुख्य आरोप बनाएगी। पुलिस का कहना है कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है, उसके पास 4 नवंबर तक का वक्त है, जांच में यदि उसका रवैया सकारात्मक नहीं हुआ तो फिर पुलिस सख्ती करेगी। पुलिस का प्रयास है कि नवीन आरोरा जांच में सहयोग करे और कानून के हिसाब से चले। लेकिन फिलहाल ऐसा हो नहीं पा रहा है। सबसे जरूरी बात यह है कि ऐसा भी नहीं है कि दीपावली जैसे पर्व को देखते हुए पुलिस की जांच व कार्रवाई की रफ्तार मंद पड़ जाए। अधिकारियों का साफ कहना है कि किसी भी पर्व या आयोजन से पुलिस के काम पर असर नहीं पड़ने वाला है। पुलिस का यही प्रयास है कि जो भी कुछ किया जाना है उसको तेजी से निपटा दिया जाए।
डीवीआर के पासवर्ड ने अटाई जांच
कैसीनो और बार बालाओं के डांस की सूचना पर हारमनी होटल में मारे गए पुलिस के छापे से कार्रवाई की सूचना लीक होने की वजह से काफी मिटाने का प्रयास किया गया। पुलिस का मानना है कि वहां बड़ी संख्या में शौकीन मिजाज मौजूद थे, जो पुलिस दल के पहुंचने से पहले वहां से निकाल दिए गए। इसके अलावा जिस हॉल में कैसीनों और टेबल सर्व के नाम पर लायी गयीं बार बालाओं के अर्ध नग्न डांस चल रहे थे वो सब कुछ होटल के फ्लोर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है। सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर पुलिस ने पहले ही कब्जे में कर ली है, लेकिन मुसीबत इस डीवीआर का पासवर्ड है जो नवीन अरोरा बता नहीं रहा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब तक पासवर्ड नहीं होगा डीवीआर को देखा नहीं जा सकता। और उसको जब तक देखा नहीं जाएगा तब तक यह नहीं पता चल सकता है कि कौन-कौन शौकीन वहां पहुंचा था। लेकिन पुलिस से इतना तय कर लिया है कि इस मुकदमें में कम से कम पचास नाम और शामिल किए जांएगे। यह नंबर ज्यादा भी हो सकता है। जिनके नाम मुकदमा लिखा गया है उनमें होटल मालिक नवीन अरोड़ा, चिराग तनेजा, अमित चांदना, राजीव , कपड़ा व्यापारी मोहित ये सभी अंतरिम बेल पर हैं, उनको अभी स्थायी राहत के लिए 4 नवंबर तक इंतजार करना होगा।
वर्जन
हारमनी प्रकरण में नवीन आरोरा सहयोग नहीं कर रहे हैं। डीवीआर के पासवर्ड नहीं उपलब्ध करा रहे हैं। डीवीआर में ही कैसीनो का पूरा घटनाक्रम कैद है। अभी तक पुलिस ने एक भी डीवीआर नहीं देखी है। यदि सहयोग नहीं करेंगे तो अंतरिम बेल कैंसिल कराकर जेल भेजा जाएगा। आयुष विक्रम सिंह एसपी सिटी

:::::
कौन हैं चीनू, बबल, टमी व सोनू जो हैं चर्चा में
होटल हारमनी कैसीनो कांड में जेल भेजे गए कांड में जमानत पर बाहर होटल मालिक नवीन अरोड़ा, चिराग तनेजा, अमित चांदना, राजीव , कपड़ा व्यापारी मोहित के अलावा होटल में लड़कियों को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में निखिल उर्फ चीनू , गगन गुप्ता उर्फ बबल, टमी और सोनू कोतवाली का नाम चर्चा में है। बताया जाता है कि इनके पीछे पुलिस सक्रिय है। इस बीच जानकारी मिली है कि जिसके पीछे पुलिस के पडेÞ होने की बात सोशल मीडिया पर वायरल है उस गगन ने हॉट बताया जा रहा इवेंट भी बीती रात शास्त्रीनगर में कराया है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि शहर में अवैध कैसीनो चलाने वाला और होटलों में लड़कियों को बुलवाने वाला गगन गुप्ता उर्फ बबल पुलिस के निशाने पर आ चुका है। हारमनी के कैसीनें कांड और बार बालाओं से उसका कनेक्शन खंगाला जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह तो यह भी चर्चा है कि इनके कनेक्शन 25 हजार के इनामी अमित मरिंडा और उसके गुर्गों से भी हैं, जिन्होंने विगत 21 सितंबर में नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में मकान के कब्जे को लेकर फायरिंग करी थी। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ फोटो भी वायरल हो रही हैं।
@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *