स्कूल में मासूम से टीचर की दरिंदगी

स्कूल में मासूम से टीचर की दरिंदगी
Share

स्कूल में मासूम से टीचर की दरिंदगी, शहर के गंगा नगर एल ब्लाक स्थित एक प्राइवेट स्कूल के टीचर ने पांच साल की मासूम को टॉयलेट में ले जाकर दरिदगी। घटना की जानकारी मिलने पर गुस्साए लोगों ने आरोपी टीचर की जमकर पिटाई की। स्कूल से थाने तक उसका जुलूस निकालते हुए लेकर गए और पुलिस को सौंप दिया। आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गयी है। भावनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक शख्स जो पेशे से ड्राइवर है, उसकी पांच साल की बेटी गंगानगर एल ब्लाक स्थित पांचवीं तक संचालिक स्कूल में यूकेजी की छात्रा है। 12 अप्रैल को बच्ची अपने घर से स्कूल आयी थी। उसके पिता ने बताया कि बच्ची की मां अपने मायके गई हुई थी और वह खुद गाड़ी लेकर नाेएडा गया हुआ था। वह शाम को जब घर आयी तो उसकी बेटी ने अपनी मां को उसके साथ जो बीती थी उसको रो-रोकर बताया।

टॉयलेट में की दरिंदगी

बच्ची ने बताया कि पीटीआई टीचर उसको जबरन स्कूल के टायलेट में लेकर गया और बुरा काम किया। मासूम ने बताया कि जब उसने टीचर की बात मानने से इंकार किया और चींखने चिल्लाने का प्रयास किया तो टीचर ने उसका गला दबा दिया और जान से मारने की धमकी दी। उसक बाद मासूम बुरी तरह डर गयी और टीचर ने उसके साथ दरिंदगी की। बताया जाता है कि आरोपी टीचर ने बच्ची के साथ मुख मैथुन किया।बेटी की आपबीती सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गयी। उसने काल कर अपने पति को तुरंत घर पहुंचने को कहा। फोन काल पर बच्ची का पिता जल्दी से काम निपटा कर अपने घर पहुंचा। उसको जब पूरी घटना की जानकारी मिली तो वह गुस्से से भर उठा।

स्कूल में दरिंदे की धुनाई

शनिवार को सुबह दरिंदगी का शिकार हुई मासूम व उसके पिता तथा आसपास के दर्जनों लोग तथा अन्य जिसने भी टीचर की घिनौनी हरकत सुनी वह गंगानगर एल ब्लाक स्थित स्कूल जा पहुंचा। वहां पहुंचकर परिजनों ने आरोपी पीटीआई ब्रिजेश कुमार को दबोच लिया। उसकी जमकर धुनाई की गयी। स्कूल के स्टाफ को जब इस घिनौनी हरकत की जानकारी मिली तो उन्होंने भी टीचर को खूब भला बरा कहा। इस दरिंदे का जुलूस निकालते हुए भीड़ उसको लेकर थाना गंगानगर पहुंची। जहां उसके खिलाफ तहरीर दी गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसको जेल भेजा रहा है।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *