सीखचों के पीछे से गुंडा राज

सीखचों के पीछे से गुंडा राज
Share

सीखचों के पीछे से गुंडा राज, हजूर जेल के भीतर से भी मर्डर करा सकता है माफिया डॉन-दहशत में है परिवार जान ओ माल की सुरक्षा कराई जाए- मेरठ माफिया डॉन जेल से चला रहा है गैंग, -गांव के प्रधान ने हत्या की आशंका जताते हुए लगायी सुरक्षा की गुहार-सलाखों के पीछे रहकर भी माफिया डॉन योगेश भदौडा बाज नहीं आ रहा है। वो जेल से ही अपना गैंग चला रहा है और धमकाने व धमकी दिलाने काम कर रहा है। ज्यादातर लोग उसकी दहशत के चलते मुंह नहीं खोलते और जो मुंह खोलने की हिम्मत करते हैं, उनको ठंड़ा कर दिया जाता है। वो भले ही जेल की सलाखों के पीछे हो लेकिन इलाके में उसका आतंक कायम है। दहशत का आलम यह है कि जो उससे खौफजदा हैं उनका कहना है कि जो हालात है उसके चलते तो यही लगता है कि उसके हाथ कानून से भी लंबे हैं।
फोन से नेटवर्क का संचालन
तारीख के दौरान जो खुलेआम रेस्टोरेंट में बैठकर दरबार सजा सकता है, वो क्या नहीं कर सकता। और उसकी वीडियो सामने यूं ही नहीं आया है। एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाने को पुलिस कार्यालय पहुंचे गांव भदौड़ा के मंगलसेन ने बताया कि वीडियो तो माफिया डॉन के गुर्गों ने ही जानबूझ कर माफिया की दहशत कायम करने को वायरल किया है। मंगलसेन ने पुूलिस कार्यालय पर मीडिया को बताया कि सुरक्षा को लेकर उनका परिवार बुरी तरह डरा हुआ है।
यूपी टॉप मोस्ट है योगेश
कुख्यात बदमाश योगेश भदोड़ा जेल से फोन पर अपना नेटवर्क चला रहा है। उसके गुर्गे लगातार एक्टिव हैं। योगेश भदोड़ा का रेस्टोरेंट में पार्टी करने के वीडियो के बाद अन्य आॅडियो, वीडियो सामने आए हैं। यूपी के टॉप मोस्ट 61 माफियाओं की लिस्ट में शामिल मेरठ के गांव भदोड़ा का  योगेश भदोड़ा अभी भी गांव के लोगों को डरा धमका रहा है। सोमवार को मेरठ जनपद गांव भदौड़ा की प्रधान गुडडी देवी के पति मंगलसेन अपने व परिवार के जानो माल की हिफजात की गुहार लगाने का पुलिस की शरण में पहुंचे। प्रधान पति आईजी, कप्तान से मिलकर सुरक्षा की मांग की है। प्रधान पति ने पुलिस को योगेश भदोड़ा से जुड़ी आॅडियो, वीडियो भी दी है। जिसमें योगेश खुलेआम बात करता और धमकाता दिख रहा है। प्रधान पति ने कहा कि योगेश कभी भी मेरी या मेरे परिवार की हत्या करा सकता है।
पुलिस से मांगी अपने लिए सुरक्षा
प्रधान पति मंगल सेन ने कप्तान से अपील की है कि उसके परिवार को सुरक्षा मिले। कुख्यात योगेश का गुर्गा इरफान लगातार उसके खिलाफ षड़यंत्र रच रहा है। उसके परिवार के पीछे पड़ा है। मंगल सेन ने बताया कि उसकी पत्नी गांव में प्रधान है। योगेश भदौड़ा जेल से फोन चला रहा है हमें परेशान कर रहा है। हमारे खिलाफ षड्यंत्र कर रहा है मेरी हत्या करा सकता है। योगेश भदोड़ा का एक गुर्गा इरफान जो हमारे गांव का रहने वाला है।
चुनाव हारने के बाद हुई दोनों में रंजिश
मंगल ने बताया कि योगेश भदोड़ा 20 सालों तक गांव का प्रधान रहा। उसने कुछ काम नहीं कराया। लेकिन पिछले चुनाव में उसकी पत्नी गुड्?डी ने योगेश के खिलाफ प्रधानी का चुनाव लड़ा और जीत गई। तब से योगेश हमसे रंजिश रखता है। हमने उसे अर्श से फर्श पर ला दिया। इसके अलावा योगेश भदोड़ा ने ग्राम पंचायत की 15 बीघा जमीन कब्जाई थी। जो हमने शासन, प्रशासन की मदद से कब्जा मुक्त कराकर उससे छीन ली। तभी से योगेश हमारी जिंदगी का दुश्मन बन गया है। वो कभी अपने गुर्गे से हमारी झूठी शिकायतें कराता है, हमें फंसाकर मारना चाहता है। उसका 12 लाख रुपए मांगने की वीडियो भी सामने आई है, जेल के बाहर जितना सक्रिय था उतना सक्रिय जेल के भीतर भी है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि जो शिकायत और वीडियो, मिले हैं उसके आधार पर जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही करेंगे।

‍@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *