वर्ना बर्बाद हो जाती बिटिया की जिंदगी

वर्ना बर्बाद हो जाती बिटिया की जिंदगी
Share

वर्ना बर्बाद हो जाती बिटिया की जिंदगी, भाजपा नेता गोपाल शर्मा यदि वक्त रहते मौके पर पहुंचकर बिटिया को न बचाते तो उसकी जिदंगी बर्बाद हो जाती। गोपाल शर्मा ने बताया कि याे बिटिया का धर्म परिवर्तन कर उसको गायब कर दिया जाता या फिर कोई अन्य अनहोनी हो जाती। मेरठ के  परतापुर निवासी नाबालिक हिन्दू युवती के साथ दो मुस्लिम युवकों को दबोचा गया है। इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे हिन्दू संगठन के नेताओं ने जमकर हंगामा किया। युवती को उसके परिजनों को तथा आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया गया है।
एक कार्यकर्ता ने फोन के द्वारा गोपाल शर्मा (महामंत्री भजपा किसान मोर्चा मेरठ महानगर) को जानकारी दी कि शोप्रिक्स माल पर एक हिन्दू नाबालिग लड़की को दो मुस्लिम लड़के बहला फुसला रहे है।
जानकारी के आधार पर गोपाल शर्मा कार्यकर्ताओ के साथ चौकी शोप्रिक्स माल पहुंचे तो पाया कि हिन्दू नाबालिग लड़की जिसकी उम्र करीब 14 वर्ष जो मेरठ के परतापुर क्षेत्र की रहने वाली ह,ै उसे दो मुस्लिम लड़के जिनके नाम असलम पुत्र यूनुस निवासी काशी, परतापुर व समीर पुत्र इस्लामुद्दीन निवासी काशी परतापुर ने अपनी पहचान बदलकर शोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रेमजाल में फसाया तथा बहला फुसलाकर लव जिहाद के आधार पर धर्मांतरण कराने का प्रयास कर रहे थे। इस घटना की जानकारी गोपाल शर्मा ने ब्रह्मपुरी इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक को दी। दोनों पक्षो को थाने ले जाया गया तथा लड़की के परिजनों को बुलाया गया। लड़की पक्ष की ओर से थाने में तहरीर दी गयी तथा लड़की के बयान दर्ज किए गए। गोपाल शर्मा ने इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी से पास्को के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने के लिए कहा तथा इस घटना की जानकारी एस. एस. पी मेरठ रोहित सजवाण को दी तथा कठोर कार्यवाही की मांग की। एस. एस. पी. ने गोपाल शर्मा को कार्यवाही करने का भरोसा दिया। गोपाल शर्मा के साथ प्रताप विराज मिश्रा, पंकज शर्मा, रोहन, सागर राजपूत, अजय शर्मा व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *